सोलन: राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला इस वर्ष 23 से 25 जून, 2023 तक सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी  अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय यादव ने दी।

अजय यादव ने कहा कि राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए कलाकारों को 10 जून, 2023 तक आवेदन करना होगा। आवेदन अतिरिक्त उपायुक्त सोलन एवं ज़िला लोक सम्पर्क अधिकारी सोलन के कार्यालय में किया जा सकता है। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किया जा सकेगा। कलाकार प्रस्तुति के लिए अपना आवेदन ई-मेल  adm-sol-hp@nic.in  तथा  dprosolan4@gmail.com    किया जा सकता है।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हिमाचल के कलाकारो के ऑडिशन की तिथि शीघ्र निर्धारित की जाएगी। उन्होंने कहा कि आवेदन करते समय सभी कलाकार अपना मोबाईल नम्बर आवेदन प्रपत्र पर अवश्य अंकित करें। अजय यादव ने कहा कि मंच संचालको को भी आवेदन कर ऑडिशन देना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के जिन कलाकारों ने आकाशवाणी से बी-हाई ग्रेड में स्वर परीक्षा उत्तीर्ण की है को आवेदन के साथ अपना प्रमाण पत्र देना होगा।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला में विभिन्न विद्यालयों के वरिष्ठ छात्रों को प्रस्तुति के लिए समय दिया जाएगा।
अजय यादव ने कहा कि मेला समिति का यह प्रयास रहेगा कि तीनों सांस्कृतिक संध्याओं में प्रदेश के कलाकारों को उचित समय प्रदान किया जाए।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version