सोलन: सिरमौर कल्याण मंच सोलन की एक विशेष बैठक रविवार को मंच के अध्यक्ष प्रदीप मंमगाई की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में नए सदस्यों को जोडऩे और जनसेवा के कार्यों को विस्तार एवं गति देने पर भी विशेष चर्चा हुई। बैठक में निर्माणाधीन भवन की प्रगति पर चर्चा की गई। साथ ही मंच के सभी सदस्यों ने महिला सदस्यों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने की बात कही।

इस दौरान सिरमौर कल्याण मंच सोलन के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई। बैठक का संचालन सिरमौर कल्याण मंच के महासचिव यशपाल कपूर ने किया। मंच के वरिष्ठ सदस्य नारायण सिंह चौहान, जोगिंद्र सिंह चौहान, डॉ.रामगोपाल शर्मा, डॉ. जगदेव शर्मा ने भी अपने विचार रखे और निर्माण कार्य को गति देने तथा सामजिक कार्यों के विस्तार को लेकर अपने सुझाव दिए।

बैठक के समापन पर सत्यपाल ठाकुर ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर डॉ. एस.एस. परमार, डॉ. एस.एल. वर्मा, डॉ.लोकेश मंमगाई, अरूण भारद्वाज, बृजमोहन चौहान, हरिंद्र ठाकुर, मनोज पुंडीर, महेंद्र गौतम, एस.पी. शर्मा, एल.आर. दहिया, दर्शन सिंह पुंडीर, उमेश कमल, कविराज, संजीव अवस्थी, अनुप शर्मा, कमल सिंह कमल, सुभाष अत्री, अशोक टंडन, कमल शर्मा, कमलराज चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version