नाहन: सिरमौर पुलिस ने अवैध रूप से निर्मित की जा रही कच्ची शराब के कारोबार में संलिप्त आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जिला के अलग-अलग पुलिस थानों की पुलिस टीमों द्वारा कुल 53 लीटर कच्ची शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पहला मामला पुलिस थाना पाँवटा-साहिब की पुलिस टीम ने प्रभारी, पुलिस थाना पाँवटा साहिब के नेतृत्व गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति अमन, निवासी गाँव सुरजपुर, पाँवटा साहिब, जिला सिरमौर के कब्जे से अवैध रूप से निर्मित 35 लीटर कच्ची शराब बरामद की है ।

जबकि दूसरा मामला पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर एक व्यक्ति रवि कुमार, निवासी गाँव पुरुवाला कांशीपुर, पांवटा साहिब, जिला सिरमौर के कब्जे से उसकी गौशाला में रखी अवैध रूप से निर्मित 06 लीटर कच्ची शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है । वहीं तीसरे मामले में पुलिस थाना पुरुवाला की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति अमरजीत सिंह, निवासी निहालगढ, पांवटा साहिब जिला सिरमौर के रिहाईशी मकान मे बनी पशुशाला में दबिश देकर तलाशी ली गई तथा तलाशी के दौरान पुलिस टीम ने अमरजीत सिंह, के कब्जे से अवैध रूप से निर्मित 07 लीटर लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है ।

चौथा मामला पुलिस थाना संगड़ाह की पुलिस टीम ने प्रभारी, पुलिस थाना संगड़ाह के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए दिनांक 03-07-2024 को एक व्यक्ति कल्याण सिह निवासी गांव दबोली डाकघर अंधेरी, संगड़ाह जिला सिरमौर के कब्जे अवैध रूप से निर्मित 05 लीटर लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है । सभी अभियोगों में आरोपित आरोपियों के विरुद्ध उनके संबंधित पुलिस थानों में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किये गए हैं । उपरोक्त सभी मामलों में आगामी अन्वेषण जारी है ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version