पंकज जयसवाल

सिरमौर उत्सव 2024: तीसरी सांस्कृतिक संध्या ने स्वर्गीय ललित राठी की यादों को जीवंत किया

नाहन :स्टेपको सिरमौर उत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में बॉडी बिल्डिंग, वेट लिफ्टिंग और मॉडलिंग प्रतियोगिताओं का भव्य आयोजन हुआ। इस अवसर के मुख्य अतिथि करियर अकादमी, नाहन के डायरेक्टर एस.एस. राठी और उनके परिवार ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। स्टेपको संस्था ने इस शाम को स्वर्गीय ललित राठी को समर्पित किया, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता सुशील कुमार अत्री ने की।

sirmour utsav 2024

इस आयोजन की खास बात यह रही कि बड़ों की पारंपरिक और लोक परिधानों में मॉडलिंग ने दर्शकों को विशेष रूप से आकर्षित किया। नाहन के इतिहास में पहली बार वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई, जो देर रात तक चली। इस प्रतियोगिता के निर्णायक मनीष सेठी, बाबूराम और कुंदन थे। मंच संचालन की जिम्मेदारी हमेशा की तरह रविश भारद्वाज ने बेहतरीन तरीके से निभाई।

स्टेपको सिरमौर उत्सव के प्रायोजक सत्यम ऑटो इंडस्ट्रीज, टीसीआई, करियर अकादमी नाहन, महक रेस्टोरेंट, और एलेगैंजा सैलून के योगदान के लिए स्टेपको के अध्यक्ष रजित सिंह कंवर और सचिव वसीम खान ने उनका धन्यवाद किया। अंतिम सांस्कृतिक संध्या में विधायक अजय सोलंकी और लोक गायक भारद्वाज अपनी उपस्थिति और प्रस्तुति से कार्यक्रम में रंग भरेंगे।