सिरसा :  मेरे पिता बुजुर्ग है और घर में उनके अलावा एक भाई और बहन हैं। घर में सबसे बड़ी होने और घर की माली हालत अच्छी न होने के कारण मुझे देह बेचने को मजबूर है। यह कहना है गरीबी का शिकार होकर देह व्यापार के दलदल में जा चुकी कोमल का। उसने यह बात पुलिस पूछताछ में कही है जब उसे देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बीते गुरूवार को शहर के शिवनगर इलाके में एक टेलर मास्टर के घर में रेड मारकर एक जोड़े को गिरफ्तार किया। पुलिस की दबिश से इलाके में हलचल मच गई। घर पर पुलिस को एक जोड़े के अलावा दो बच्चियां मिलीं। उनकी मां पुलिस के आने की भनक पाकर मौके से फरार हो गई। पुलिस का कहना है कि यह दबिश देह व्यापार की सूचना मिलने पर दी गई थी और घर में जोड़ा आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया। पुलिस ने युवक के कब्जे से दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। शिवनगर इलाके में रहने वाला सुभाष कपड़ा सिलाई का काम करता है। घर में उसकी पत्नी मंजू और दो बच्चियां हैं। गुरुवार देर शाम करीब छह बजे थाना शहर प्रभारी मौजीराम और एएसआई हरजीत कौर शाह सतनाम चौक के निकट गश्त कर रहे थे तो इसी दौरान उन्हें किसी ने मोबाइल पर शिवनगर क्षेत्र में एक घर में देह व्यापार होने की सूचना दी। इस सूचना पर पुलिस ने सुभाष के मकान में दबिश दी। पुलिस को फोन करने वाले ने बताया था कि सुभाष की पत्नी मंजू घर में देह व्यापार करवाती है। दबिश के वक्त पुलिस ने एक युवक युवती को बरामद किया, जबकि मंजू फरार हो गई। युवक गांव वैदवाला का रहने वाला बुटा सिंह (19) और युवती चटरगढ़पट्टी की रहने वाली कोमल (20)है। उधर पुलिस ने बूटा सिंह के कब्जे से दो जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस के मुताबिक देह व्यापार करने वाली मंजू मौका पाकर फरार हो गई। पुलिस ने मंजु, बुटा और कोमल के खिलाफ देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में केस दर्ज किया है और पुलिस मंजू की तलाश कर रही है।

Share.

1 Comment

  1. आप जाँच कीजिये सामाजिक आधार पर क्योकि ये पुलिस वाले भी मंजू से शायद मिले हो सकते हैं आज कल शिकार के लिए प्रेरित कर पुलिस वाले शिकार फांसकर अपनी कमाई करते हैं ,सामाजिक सुधार के लिए पुलिस वाले काम करना ही नहीं चाहते उसी का ये नतीजा है की देह व्यापार कोढ़ की तरह फ़ैल रहा है …..

Leave A Reply

Exit mobile version