संवाददाता

सोलन पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी ने पदभार संभाला

सोलन: जिला सोलन पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी ने मंगलवार को  विधिवत रूप से कार्यभार संभाला। नवनियुक्त प्रधान विशाल वर्मा और महासचिव धर्मेंद्र डढ़वाल ने संघ के सभी सदस्यों की मौजूदगी में अपना पदभार ग्रहण किया। उन्होंने संघ के निवर्तमान प्रधान ज्ञान सुमन ठाकुर और यशपाल कपूर को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।

solan press a

बैठक में प्रधान विशाल वर्मा ने भविष्य में की जाने वाली गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने पूर्व कार्यकारिणी द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और भविष्य में पत्रकारों के हित में कार्य करने की बात कही। वर्मा ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी संघ की तरफ से मिली है, उसका निर्वहन वह ईमानदारी से करेंगे। 

कार्यकारिणी का किया विस्तार

इस मौके पर जिला सोलन पत्रकार संघ के प्रधान विशाल वर्मा ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा भी की। इसमें  मुख्य संरक्षक भानू वर्मा, मुख्य सलाहकार ज्ञानसुमन ठाकुर, सोमदत्त शर्मा को वरिष्ठ उपप्रधान, सतीश शर्मा, पूनम शर्मा व रीता ठाकुर को उपप्रधान और ललित कश्यप को सचिव और अमरप्रीत पुंज व तोमर ठाकुर को संयुक्त सचिव, रविंद्र शर्मा को कोषाध्यक्ष और अशोक वर्धन को ऑडिटर बनाया गया। संजय हिंदवान को कानूनी सलाहकार, जबकि प्रीती शर्मा को सोशल मीडिया का दायित्व सौंपा गया है।  इसके अलावा तीन सदस्यीय खेल समिति में धर्मपाल ठाकुर, वेदप्रकाश  और हेमंत अत्रि होंगे।

solan press2

सांस्कृतिक कमेटी में सुरेंद्र भट्टी भाविता जोशी, मनप्रीत व पूजा को शामिल किया गया है। विशाल वर्मा ने कहा कि आज तक जो भी प्रधान व महासचिव रहे वह कार्यकारिणी के सदस्य रहेंगे। इसके अलावा नरेशपाल अनुशासन समिति के अध्यक्ष होंगे। एसोसिएशन की सदस्यता लेने के लिए एक माह की समयअवधि निर्धारित की गई है। इसके लिए दो सदस्यीय समिति बनाई गई, जिसमेें अमित डोभाल व मोहन चौहान मेंबरशिप समिति के सदस्य होंगे।