सोलन में शूलिनी ऑटो रिक्शा यूनियन ने किया जागरण व भंडारे का आयोजन

सोलन: हर वर्ष की भांति इस बार भी मां शूलिनी ऑटो रिक्शा ऑपरेटर यूनियन सोलन का 29वां विशाल मां भगवती जागरण व भंडारे का आयोजन सोलन के सपरून चौक में किया गया।  यूनियन के प्रधान धर्मपाल ठाकुर ने कहा कि मां भगवती की चौकी एवं भंडारे का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि मां शूलिनी ऑटो रिक्शा ऑपरेटर यूनियन के सदस्यों का दल ने ज्वाला जी से माता की ज्योति लाई। इससे पहले सोलन नगर की अधिष्ठात्री देवी माता शूलिनी,दुर्गा माता मंदिर में पूजा अर्चना की गई।

solan bhadra

शनिवार देर शाम  माता की ज्योति को जागरण स्थल पर स्थापित करने से पहले सोलन शहर में श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ के लिए परिक्रमा करवाई जाएगी। यूनियन के सदस्यों द्वारा फूलों की वर्षा के साथ माता की ज्योति स्वागत किया। इसके बाद मां भगवती का जागरण का शुभारंभ किया गया। प्रसिद्ध गायक राजेश बबलू एंड पार्टी  द्वारा महामाई का गुणगान किया । इस मौके पर सुंदर झांकियां लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी।

रविवार को यूनियन की तरफ से विशाल भंडारे का आयोजन किया,जो शाम तक चला। यूनियन के प्रधान सोलन शहर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के  हजारों लोगों ने जागरण व भंडारे में पधार कर माता का आशिर्वाद लिया।