नाहन : गोवा पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर से संबंध रखने वाले हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा को मारपीट के मामले में गिरफ़्तार किया है। सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि महिला फुटबॉल खिलाड़ियों द्वारा मारपीट के आरोपों के बाद दीपक शर्मा को शनिवार देर शाम गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है । उल्लेखनीय है कि दीपक शर्मा सिरमौर जिला के नाहन से तालुक रखते है तथा फुटबॉल एसोसिएशन से जुड़े हुए कई अहम पदों पर रहे है।

इस मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र थापा ने कहा कि मामले में कड़ी कार्रवाई फुटबॉल सचिव के खिलाफ होनी चाहिए और उन्हें तुरंत सभी पदों से बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि फुटबॉल सचिव द्वारा महिला खिलाड़ियों के साथ किया गया दुर्व्यवहार निंदनीय है।

फुटबॉल एसोसिएशन में कई अहम पदों पर रहे दीपक शर्मा पर पहले भी गंभीर आरोप लगते रहे है। गौर हो कि मामले को लेकर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर कहा है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और उन्होंने कहा कि आवश्यक कानूनी कार्रवाई इस मामले में की जाएगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version