नाहन : लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने के उददेश्य से स्वीप गतिविधियों के अन्तर्गत आज सोमवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत नेहली धीडा़ के मंडलाहां वार्ड के राजकीय उच्च विदयालय मडंलाहां में स्वीप कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को चुनाव गीत व चुनाव संदेशों के माध्यम से मतदान के लिये प्रेरित किया गया और मतदान करने की शपथ भी दिलवाई गई।

नाहन क्षेत्र में स्वीप के नोडल अधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत स्वीप गतिविधियों का लगातार आयोजन किया जा रहा है। उन्होने बताया की मतदान जागरूकता के लिए सिग्नेचर अभियान 27 मार्च से चलाया जा रहा है जिसमें आज 35 व्यक्तियों ने सिग्नेचर अभियान का हिस्सा बनकर मतदान करने की अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है।

जागरूकता कार्यक्रम के 35 प्रबुद्ध मतदाताओं ने मतदान में सहभागिता की शपथ ली और पूरी ऊर्जा जोश से सुदृढ़ राष्ट्र व सशक्त लोकतंत्र के लिए भागीदारी सुनिश्चित करने की शपथ ली।

जागरूकता कार्यक्रम मुख्यत आज मंडलाहां वार्ड के गांव काटल,डगजार,डूंगीसैर व मंडलाहां में स्वीप गतिविधियों का प्रचार किया गया ।उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक पहुंचने के लिए प्रेरित कर लोकतंत्र के इस महापर्व को सफल बनाना है।

आज के इस आयोजन को सफल बनाने के लिए मुख्याध्यापिका शालू परमार , सभी अध्यापकगण, विद्यालय प्रबंधन सदस्य ,पंचायत वार्ड सदस्य व अन्य लोग उपस्थित रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version