नई दिल्ली, 10 फरवरी: इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे हुए तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गयी है। फार्म से जूझ रहे श्रेयस अय्यर को पीठ में समस्या की वजह से बाहर कर दिया गया है। सबसे बङी बात यह है कि केएल राहुल और रवीन्द्र जडेजा की भारतीय टीम में वापसी हो गयी है जो मेडिकल क्लीयरेंस मिलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में राजकोट टेस्ट में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। सौरभ कुमार जिनको रवीन्द्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था वह टीम से बाहर कर दिए गये हैं।

आवेश खान की जगह आकाशदीप को टीम में शामिल किया गया है विराट कोहली पारिवारिक कारण से इस पूरी सिरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा रजत पाटीदार और सरफराज खान भी टीम का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी को राजकोट में शुरू होगा, जबकि चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची में शुरू होगा। सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. भारतीय टीम इस प्रकार है:-
रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,रजत पाटीदार,सरफराज खान,केएस भरत,केएल राहुल,रवीन्द्र जडेजा,रविचन्द्रन अश्विन,ध्रुव जुरेल,अक्षर पटेल,कुलदीप यादव,वाशिंग्टन सुन्दर,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज,आकाशदीप,मुकेश कुमार।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version