नाहन: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा । क्या भारत की नई पीढ़ी टेस्ट को तैयार है? यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा। अब तक खेले गए 2 मुकाबलों में यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट से पहले राजकोट की पिच पर बड़ा अपडेट आया है। यह पिच कैसी रहेगी इस बारे में बताया जा रहा है कि राजकोट में भी स्प‍िनर खूब धमाल मचा सकते हैं। फैन्स को तीसरे टेस्ट में भारत की एक नई और अलग ही पीढ़ी की टेस्ट टीम खेलती नजर आएगी। इस टेस्ट में सरफराज खान का डेब्यू करना तय माना जा रहा है , जबकि बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को मौका मिल सकता है। यदि ऐसा होता है तो यह उनका डेब्यू मैच रहेगा।

वैसे अब तक सीरीज में यशस्वी जायसवाल (321 रन) और जसप्रीत बुमराह (15 विकेट) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत की दूसरे मैच में जीत सुनिश्चित की लेकिन मध्यक्रम टीम की चिंता का सबब बना हुआ है जहां योगदान देने की जिम्मेदारी अब युवा प्रतिभाओं पर है।
संभावित प्लेइंग 11:
भारतीय टीम 11: रोहित शर्मा, यशवी जयसवाल, शुबमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव, सौरभ कुमार, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड प्लेइंग 11: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, मार्क वुड, रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version