वामन द्वादशी मेला सराहां: सांस्कृतिक संध्या के लिए कलाकारों का चयन ऑडिशन से, आवेदन 10 सितंबर तक

नाहन : राज्यस्तरीय वामन द्वादशी मेला सराहां 15 से 17 सितंबर 2024 तक मनाया जाएगा। इस अवसर पर सांस्कृतिक संध्या आयोजित की जाएगी, जिसमें कलाकारों का चयन ऑडिशन के माध्यम से किया जाएगा। ऑडिशन के लिए श्रेणी “C” और “D” के कलाकारों का चयन सिरमौर और अन्य जिलों से किया जाएगा। ऑडिशन 11 सितंबर 2024, बुधवार को दोपहर 12:30 बजे उप-मंडल अधिकारी पच्छाद के कार्यालय सभागार में आयोजित किया जाएगा।

इच्छुक कलाकार अपने आवेदन 10 सितंबर 2024 तक ई-मेल, डाक द्वारा या व्यक्तिगत रूप से उप-मंडल अधिकारी पच्छाद के कार्यालय में जाकर जमा करवा सकते हैं । चयनित कलाकारों को उनके प्रस्तुति कार्यक्रम के अनुसार दूरभाष के माध्यम से सूचित किया जाएगा। ऑडिशन में भाग लेने वाले कलाकारों को आने-जाने और ठहरने की व्यवस्था खुद करनी होगी।

Vaman Dwadashi Mela Sarahan

श्रेणी “A” और “B” के स्थापित कलाकारों का चयन सांस्कृतिक समिति द्वारा उनके आवेदन, पूर्व रिकॉर्ड और अनुभव के आधार पर किया जाएगा। इस प्रक्रिया के बाद, 10 सितंबर 2024 के बाद किसी भी सांस्कृतिक संध्या हेतु आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01799-236528 पर संपर्क किया जा सकता है या ई-मेल [email protected] पर भेजा जा सकता है।