संवाददाता

वर्मा ज्वैलर्स फेस्टिव सीजन, दीपावली बंपर, ग्राहकों को मिलेगी तीन होंडा अमेज

सोलन: सोलन में अब ज्वैलरी खरीदने पर कारें व ढेरों ईनाम मिलने वाले हैं। प्रदेश के नामी ज्वैलरी ब्रांड वर्मा ज्वैलर्स ने फेस्टिव सीजन के लिए उपहारों की घोषणा कर दी है। सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में वर्मा ज्वैलर्स के एमडी अक्षय वर्मा ने कहा कि वर्मा ज्वैलर्स इस बार प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी ईनामी योजना के साथ आया है। 

वर्मा ज्वैलर्स फेस्टिव सीजन

उन्होंने कहा कि वर्मा ज्वैलर्स ग्राहकों में विश्वास का दूसरा नाम है और इस बार वर्मा ज्वैलर्स ने चार नेशनल अवार्ड जीते हैं, जिसके लिए हिमाचल की तमाम जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि इस दीपावली पर ग्राहकों को भी उनसे उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि इस वर्ष चांदी, सोना व डायमंड खरीदने वाले ग्राहकों को सक्रैच कूपन  दिया जाएगा, जिसमें  उन्हें मौके पर ही ईनाम दिए जाएंगे। इसके अलावा  ईनामी कूपन दिए जाएंगे। जिसका मेगा ड्रा 15 दिसंबर को निकाला जाएगा। ड्रा में तीन होंडा अमेज कारें ग्राहकों को दी जाएगी। इसके अलावा 20 एलईडी टीवी, 20 फ्रिज, 20 वाशिंग मशीन, 20 ट्राली बैग,20 स्मार्ट वाज के अलावा भी ढेरों उपहार मिलेंगे।

 वर्मा ने कहा कि उनके यहां गोल्ड, डायमंड की शुद्धता को परखने वाली मशीने लगी है। ग्राहक स्वयं अपनी खरीदी ज्वैलरी की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा उनकी शॉप से लिए गए किसी भी सामान की 100 फीसदी वापसी होगी और पुरानी ज्वैलरी पर भी कोई मेकिंग चार्जिज नहीं लिए जाएंगे। इस अवसर पर विक्रम सिंह ठाकुर व वर्मा ज्वैलर्स का स्टाफ भी मौजूद रहा।