सिरसा:  हरियाणा के जिला जींद के कृष्णा कालोनी में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी जोड़े की हत्या कर दी गई। हत्या करके युवक के शव को तो सेक्टर आठ में फेंक दिया गया, जबकि युवती के परिजनों ने शव का पैतृक गांव ब्राह्मणवास में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने फिलहाल मृतक विकास के पिता रमेश निवासी संगतपुरा के बयान पर ब्राह्मणवास गांव निवासी रामराजी, उसकी पत्नी व कई अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवती के पिता समेत तीन व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

ब्राह्मणवास गांव का रामराजी अपने परिवार के साथ पिछले काफी समय से जींद के कृष्णा कालोनी में रह रहा था। पुलिस के अनुसार आईआईटी की तैयारी कर रहे विकास तथा पीएमटी की कोचिंग ले रही रितु का पिछले डेढ़ वर्ष से प्रेमप्रसंग चल रहा था। रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 20 वर्षीय बेटा विकास रविवार देर रात को रीतू से मिलने उसके घर आया हुआ था। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की सेक्टर आठ में डेरा सच्चा सौदा सत्संग भवन के पीछे गठरी में बंधा एक युवक का शव पड़ा हुआ है। अपने बेटे की तलाश में जुटे विकास के परिजनों को भी शव पड़ा होने की सूचना मिली। इस पर विकास के पिता रमेश व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इस पर उन्होंने विकास की हत्या होने की आशंका जताई।

लड़की वालों के घर पर ताले लटके मिले

पुलिस ने इसके बाद कृष्णा कालोनी में रामराजी के घर दबिश दी। यहां पर पुलिस को घर के दरवाजों पर ताले लटके हुए मिले। इसके बाद जुलाना पुलिस हरकत में आई और ब्राह्मणवास गांव में रामराजी के घर पहुंची। यहां पर पुलिस को पता लगा कि रीतू का अलसुबह ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस पर पुलिस ने रामराजी व उसके परिवार के दो अन्य व्यक्तियों को काबू कर हिरासत में ले लिया।

इस मामले में जींद के एसपी राम सिंह बिश्रोई का कहना है कि पुलिस ने मृतक युवक विकास के पिता के बयान पर मृतका युवती के पिता रामराजी, उसकी मां व कई अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पूछताछ के लिए युवती के पिता समेत तीन व्यक्तियों को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। प्रथम दृष्टया से यह मामला ऑनर किलिंग का ही लग रहा है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version