श्री रेणुका जी: डी.ए.वी.एन. पब्लिक स्कूल ददाहू ने विश्व एथलेटिक्स दिवस के अवसर पर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया इस प्रतियोगिता में कक्षा तीसरी  से आठवी कक्षा तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया । कक्षा तीसरी  से पांचवी कक्षा तक के विद्यार्थियों का प्राईमरी ग्रुप, कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों का जूनियर ग्रुप बनाया गया था । सभी समूहों में 50 मीटर, 100 मीटर और 200 मीटर दौड़ में विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया |

इस दौड़  प्रतियोगिता में प्राईमरी छात्रा ग्रुप में 50 मीटर में अनिशा ने पहला स्थान सौम्या तोमर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया, तीसरे स्थान पर अनवी रही । इसी वर्ग में 100 मीटर दौड़ में गुनगुन प्रथम, रिधिमा द्वितीय और दिव्यांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । इसी वर्ग में 200 मीटर में अनिशा ने प्रथम स्थान अववी ने दूसरा स्थान और रिधिमा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया | इसी प्रकार इस रेस प्रतियोगिता में प्राईमरी छात्र ग्रुप में 50 मीटर में दक्ष ने प्रथम, हर्षित ने द्वितीय और दिव्यांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 100 मीटर में सुजल ने प्रथम, तेजस ने द्वितीय और गौरिस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर में इसी वर्ग में दक्ष पे प्रथम, हर्षित ने द्वितीय और गौरिस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

इसी प्रकार जूनियर छात्रा वर्ग में 50 मीटर दौड  में दिव्यांशी  ने प्रथम, सुहानी ने द्वितीय और सुहानी ठाकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 100 मीटर में प्रेरणा ने प्रथम, अंशिका ने द्वितीय ओर अर्चिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर में दिव्यांशी ने प्रथम, सुहानी ने द्वितीय और प्रेरणा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । इसी प्रकार इस प्रतियोगिता में जूनियर छात्र वर्ग में 50 मीटर दौड में विशाल ने प्रथम, पारूल ने द्वितीय और अंकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

100 मीटर में अनुज ने प्रथम अंश  ने द्वितीय और दिक्षांत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । 200 मीटर में विशाल ने प्रथम , पारूल ने द्वितीय और अंकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया । इस प्रतियोगिता का पारितोषिक वितरण डी.ए.वी.एन. पब्लिक स्कूल ददाहू की स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष इन्द्र प्रकाश गोयल के द्वारा किया गया ।  गोयल ने सभी प्रतिभागियों को जीत की बधाई दी और दनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी विद्यार्थियों को एथलेटिक्स दिवस की बधाई दी और इसके महत्व पर प्रकाश डाला । इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य धनेन्द्र गोयल और विद्यालय का समस्त स्टाफ उपस्थित था ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version