शिमला: लोक निर्माण विभाग शिमला क्षेत्र के मुख्य अभियंता ललित भूषण ने शिमला, सोलन, रोहड़ू, नाहन और रामपुर के अधीक्षण अभियंताओं और कार्यकारी अभियंताओं के साथ शिमला में गत दिवस वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत सड़कों के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की।

ललित भूषण ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत सड़कों के लिए भौतिक और वित्तीय लक्ष्यों के बारे में विस्तृत चर्चा की तथा अधीक्षण अभियंताओं और कार्यकारी अभियंताओं को इन सड़कों के निर्माण कार्यों को गति प्रदान करने को कहा, ताकि इन निर्माण कार्यों को निर्धारित समय में पूरा किया जा सके और लोगों को इनसे लाभ प्राप्त हो सके।

मुख्य अभियंता ने ऊपरी शिमला और राज्य के अन्य भागों में भारी बर्फबारी के कारण अवरूद्ध मार्गों को जल्द खोलने के अधिकारियों को निर्देश दिए, ताकि प्रदेश के लोगों को रोजमर्रा के कार्यों में किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।
उन्होंने अधिकारियों को मौके पर जाकर सड़कों के निरीक्षण करने को कहा, जिससे उन्हें न केवल वास्तविक कार्य की जानकारी प्राप्त होगी, बल्कि इससे सड़कों के निर्माण कार्य में भी तेजी लाने में सहायता मिलेगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version