मंडी: सदर थाना पुलिस ने बीती शाम को सवा दो किलो चरस और पौने तीन ग्राम चिट्टे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरूषोतम धीमान के निर्देशों पर थाने की एक टीम ने भ्यूली पुल के पास नाका लगाया हुआ था। कुल्लू की तरफ से आई एक टैक्सी को जब जांच के लिए रोका गया तो उसमें सवार दो युवकों से 2 किलो 254 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई। यह दोनों चरस की इस खेप को टैक्सी के माध्यम से कसोल से चंडीगढ़ ले जा रहे थे। पकड़े गए युवकों की पहचान 36 वर्षीय देवारूप बेनर्जी पुत्र देव रंजन बेनर्जी निवासी कोलकाता और 26 वर्षीय देव माल्या भट्टाचार्य पुत्र स्व. मनस भट्टाचार्य निवासी कोलकाता पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है।

दूसरी और पुलिस ने बीती रात मंडी बस स्टैंड पर गश्त के दौरान एक युवक को 2.49 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। यह युवक मनाली से उत्तराखंड बस पर जा रहा था। मंडी बस स्टैंड पर कुछ समय के रूका हुआ था। पुलिस ने संदेह के आधार पर जब इसकी तलाशी ली तो इससे चिट्टा बरामद किया गया। पकड़े गए युवक की पहचान 23 वर्षीय हेमचंद्र पाठक पुत्र गिरिश चंद्र पाठक निवासी हल्द्वानी उत्तराखंड के रूप में हुई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने दोनों मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि सदर थाना पुलिस की टीम ने मात्र एक महीने में नशे की तस्करी का नौंवां मामला पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस की टीम रोजाना नाकेबंदी और गश्त के दौरान नशे के तस्करों को पकड़ने में कामयाब हो रही है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version