श्री रेणुका जी: जिला सिरमौर के सैनधार क्षेत्र में कमलाड़ पंचायत के अंतर्गत आने वाले खैरी चांगण गांव में एक 44 वर्षीय महिला की सांप के काटने से मौत हो गई है | मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने घर पर सोई हुई थी कि अचानक रात्रि 3:00 बजे के करीब सांप ने महिला को डस लिया।

कथित जानकारी मिली है कि परिजन सरोज देवी पत्नी प्रेम सिंह निवासी खैरी चांगण को पहले झाड़-फूंक के लिए लेकर चले गए थे। बताया जाता है कि झाड़-फूंक के चक्कर में ही इस महिला की मृत्यु हो गई है। झाड़-फूंक के बाद परिजनों द्वारा महिला को सिविल अस्पताल ददाहू लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

श्री रेणुका जी थाना पुलिस ने सिविल अस्पताल ददाहू में परिजनों के बयान दर्ज किए हैं | महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए  मेडिकल कॉलेज नाहन  में भेज दिया गया है। उल्लेकनीय है कि सिविल अस्पताल ददाहू में डॉक्टरों की कमी के कारण महिला के शव को पोस्टमार्टम  के लिए  मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया है। 

लोगों का कहना है कि इस दुख की घड़ी में परिजनों को  शव को लेकर नाहन जाना पड़ रहा है। लोगों ने मांग की है कि सिविल अस्पताल ददाहु में डॉक्टरों के पद भरे जाए ताकि किसी को परेशानी ना हो।  तहसीलदार ददाहू निहाल सिंह ने बताया कि एक महिला की सांप के काटने से मृत्यु हो गई है। उन्होंने कहा कि मामले में आगामी कार्यवाही जारी है। तहसीलदार ददाहू ने प्रशासन की और से 20 हजार रुपए फौरी राहत परिजनों को सौंप दी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version