नाहन: डा. वाई.एस. परमार महाविद्यालय नाहन में आज एनसीसी सप्ताह के तहत एक जागरूकता रैली का आयोजन किया। इस दौरान जागरूकता रैली को कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. दिनेश भारद्वाज ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने बताया कि 28 नवम्बर को एनसीसी दिवस मनाया जाता है। जिसके लिए पिछले एक सप्ताह से कॉलेज परिसर में एनसीसी कैडेट्स विभिन्न जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे है।

उन्होंने बताया कि आज एनसीसी दिवस सप्ताह के तहत कैडेट ने नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से क्षेत्र में जागरूकता रैली निकाली गई।

उन्होंने बताया कि कैडेट्स ने रैली के माध्यम से बनोग, जरजा समेत आसपास के क्षेत्र के स्थानीय लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक किया और आने वाली युवा पीढ़ी को नशे से बचाने के प्रति जागरूक किया।

कालेज प्रधानाचार्य दिनेश भारद्वाज ने बताया कि इससे पूर्व कॉलेज परिसर में एनसीसी कैडेट्स ने स्वच्छता अभियान चलाया और आसपास के क्षेत्र के स्वच्छता व साफ सुथरा रखने का संदेश दिया।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर पर्यावरण संरक्षण पर एक चित्रकला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें कैडेट्स ने पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version