शिमला: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज चार राज्यो में चुनावी जीत के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे तो प्रदेश भाजपा ने नड्डा के स्वागत में अभिनंदन रैली का आयोजन किया | अभिनंदन रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी उपलब्धियों से समूचे प्रदेश का गौरव बढ़ाया है | नड्डा के सम्मान में प्रदेश भाजपा ने शिमला विधानसभा से पीटरहॉफ तक रोड़ शो किया।

पीटरहॉफ में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जे.पी. नड्डा ने विरोधी पार्टियों को जमकर निशाने पर लिया | जेपी नड्डा ने पीटरहॉफ में अपने सम्बोधन में कहा कि बीजेपी चार राज्यो में एक बार पुनः स्थापित हुई है। उन्होंने कहा कि यह मोदी सरकार की नीतियों का ही परिणाम है कि हम समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के आंसू पोछने में कामयाब रहे है।

नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में सरकार हमारी है, और अब हिमाचल की बारी है। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद ही हिमाचल प्रदेश को अपना हक़ मिला सका है । नड्डा ने कहा कि कोरोना वैक्सीनेशन में हिमाचल प्रदेश जयराम ठाकुर के नेतृत्व में नम्बर एक पर रहा । उन्होंने कहा कि अब एक बार फिर हिमाचल में भाजपा सरकार बनाएगी और इतिहास रचेगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version