नाहन : आईपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में चेन्नई और गुजरात की टीमें एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट की शुरुआत अपने -अपने घरेलू मैदानों पर जीत के साथ की है। यह मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॉक में खेला जाएगा। वैसे तो दोनों टीमों की प्लेइंग-11 में बदलाव होने की संभावना काफी कम है।

इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 46 मुकाबलों जीतें है जबकि चेज करने वाली टीम ने 31 बार बाजी मारी है, ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतती है पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

चेपॉक में ट्रैक धीमा है, ऐसे में स्पिनर्स की भूमिका इस पिच पर कफी अहम रहेगी। ऐसे में दोनों टीमों का फोकस स्पिनर्स पर होगा। चेन्नई को घरेलू मैदान पर मात देना गुजरात के लिए एक बड़ी चुनौती होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

चेन्नई- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश थीक्षाना, तुषार देशपांडे और शिवम दुबे/मुस्ताफिजुर रहमान (इम्पैक्ट प्लेयर)

गुजरात- शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश खान, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन और साई सुदर्शन/मोहित शर्मा (इम्पैक्ट प्लेयर)

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version