नाहन: प्रदेश में पंचायतीराज चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन जिला मुख्यालय नाहन में बीजेपी व कांग्रेस के जिला परिषद उम्मीदवारों ने एसडीएम कार्यालय में अपने नामांकन दर्ज करवाएं।

बीजेपी के ददाहु वार्ड से जिला परिषद उम्मीदवार ने एसडीएम कार्यालय नाहन में जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की अगुवाई में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनाव में पार्टी की जीत का दावा किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार ने जो काम किए हैं उसके बुते पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को निश्चित तौर पर बढ़त मिलेगी। उन्होंने नाहन व पोंटा साहिब के नगर निकाय चुनाव में भी बीजेपी की जीत का दावा।

कांग्रेस के कालाअंब वार्ड से उम्मीदवार राधा चौहान ने भी अपना नामांकन दर्ज करवाया। इस अवसर पर मौजूद कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक कंवर अजय बहादुर सिंह मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कालाअम्ब वार्ड से इस बार कांग्रेस को भारी समर्थन मिलने वाला है। उन्होंने जिला परिषद चुनाव में लोगों से कांग्रेस के समर्थन में वोट डालने की अपील की।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version