श्री रेणुका जी: भारी बारिश के चलते ददाहू के साथ लगते चूली गांव में देर रात एक मकान की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। मृतक व्यक्ति विद्युत् सब स्टेशन ददाहू में लाइनमैन के पद पर तैनात था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्यकि के मकान के पीछे पुलिया बनी हुई थी जो काफी समय से बंद थी और भारी बरसात होने के कारण पानी का बहाव मकान के पिछले हिस्से की तरफ हो गया।

बताया जाता है कि पानी और मलबे के दबाव के कारण मकान की एक दीवार गिर गई और पूरा कमरा मलबे से भर गया। स्थानीय लोगों की सहायता से मलबे में से दोनों व्यक्तियों को निकालकर सिविल अस्पताल ददाहू में लाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मकान में तीन लोग सो रहे थे। एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक महिला को सिविल अस्पताल ददाहू लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला की स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज  नाहन के लिए रेफर कर दिया गया। बच्चे की हालत ठीक बताई गई है। मृतक की पहचान चूली गांव के रहने वाले 56 वर्षीय सुरेंद्र सिंह के तौर पर हुई है

श्री रेणुका थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, सिविल अस्पताल ददाहू में मृतक व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। तहसीलदार ददाहू चेतन चौहान ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि चूली में एक मकान की दीवार गिर गई है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार वालों को 50 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए। दोनो घायलों को पांच-पांच हजार रुपए दिए गए हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version