श्री रेणुका जी: हिन्दू जागरण मंच की ददाहू ईकाई द्वारा शुक्रवार को कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया गया। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जिहादी और एक समुदाय विशेष के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर कन्हैयालाल अमर रहे-अमर रहे के नारे भी लगाए गए। हिन्दू जागरण मंच ने जिहादी सोच और शरारती तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है | हिन्दू जागरण मंच ने कहा कि जिहादियों को प्रदेश से बाहर निकालने के लिए जोरदार कदम उठाए जाएंगे ।

हिन्दू जागरण मंच के प्रांत मानव ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के उदयपुर में हिंदू धर्म के कन्हैया लाल की निर्मम हत्या कर दी गई है। जिसके विरोध में शुक्रवार को हिन्दू जागरण मंच द्वारा ददाहू बाजार में प्रदर्शन किया गया। ददाहू बाजार में हिन्दू जागरण मंच द्वारा रैली भी निकाली गई। उन्होंने सरकार से कन्हैयालाल हत्या मामले में दोषियों को गिरफ्तार करके उन्हें सख्त सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों को रोकने व शिकंजा कसने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे। इसके लिए सरकारों को हस्तक्षेप करना चाहिए और हिंदू समाज को भी जागना पड़ेगा। तभी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऐसे लोगों को हम घुसने नहीं देंगे जो लोग यहां पर काम धंधा करने के बहाने शरण लेने आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि ऐसे तत्वों पर नजर रखे जो यहां पर ऐसी अवांछित गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं। ताकि उनका विरोध किया जा सके और उनको यहां से भगाया जा सके।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version