नाहन: हिमाचल पुलिस के विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरमौर की डीएसपी श्रीमति बबीता राणा पाल ने आज शाम यहां इस संवाददाता को बताया कि विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो नाहन की एक टीम ने पांवटा उपमण्डल के भाटांवाली पटवार सर्कल मे कार्यरत पटवारी कुन्दन सिंह को उसके कार्यालय मे ही बद्रीपुर के निवासी एक व्यवसाई सोमनाथ गुप्ता पुत्र श्री सुमेर चन्द गुप्ता से दो हजार रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

श्रीमति बबीता राणा पाल ने कहा कि नाहन स्थित हिमाचल पुलिस के विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को बद्रीपुर के निवासी व्यवसाई सोमनाथ गुप्ता से शिकायत प्राप्त हुइ थी कि भाटांवाली पटवार सर्कल मे कार्यरत पटवारी कुन्दन सिंह भूपपुर मे स्थित एक प्लाट की रजिस्ट्री हेतु राजस्व कागजात तैयार करने के लिए दो हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है। सोमनाथ गुप्ता ने अपनी शिकायत मे कहा है कि उनका एक प्लाट भूपपुर मे है तथा उसके ही बगल मे स्थित एक अन्य प्लाट को वह खरीदना चाह रहे थे। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस ने जाल बिछाया तथा विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो नाहन की एक टीम ने भाटांवाली पटवार सर्कल मे कार्यरत पटवारी कुन्दन सिंह को उसके कार्यालय मे ही सोमनाथ गुप्ता से दो हजार रूपये की रिश्वत लेते आज रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी ने कहा कि आरोपी पटवारी कुन्दन सिंह से रिश्वत मे ली गइ रकम को बरामद करने के बाद उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है तथा इस सम्बन्ध मे भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम 1988 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गइ है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version