ज्वालामुखी: पूर्व परिवहन मंत्री केवल सिंह पठानिया ने ज्वालामुखी में राजनैतिक चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि कांगड़ा में शीघ्र ही राजनैतिक भूचाल आने वाला है । उन्होंने कहा कि आज राजनीति में चापलूसों व तलवे चाटने वाले लोगों के लिए स्थान रह गया है । जमीन से जुड़े लोगों को हाशिये पर धकेलने के षडयंत्र रचे जाते रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए शायराना अंदाज में कहा कि शायद उनका आखिरी हो यह सितम हर सितम को सोच कर हम सह गये । उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा से शुरूआत होने जा रही है जो पूरे प्रदेश में आग की तरह फैल जाएगी।

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि पूरे प्रदेश भर में संपर्क साधा जा रहा है । लोगों को जोड़ा जा रहा है । आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तीसरे विकल्प की संभावनाओं से उन्होंने इंकार नहीं किया और कहा कि देखते जाईये आगे आगे होता है क्या । उन्होंने अपनी रणनीति का खुलासा न करते हुए कहा कि अब राजनीति के कड़वे घंूट पीने का समय नहीं रहा है । अब विरोधियों से निपटने का समय आ गया है । बर्ष 2012 में प्रदेश के विधानसभा चुनाव आ रहे है और उनके साथ उनके सहयोगी पूरे प्रदेश की राजनीति पर नजर रखे हुए हैं । पूरे प्रदेश में संपर्क साधा जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि स्वच्छ छवि वाले लोगों व सच्चे कार्यकर्ताओं को जोड़ा जा रहा है लोग मौजूदा राजनैतिक परिदृश्य से दुखी है और तीसरे विकल्प की तलाश में हैं । उन्होंने कहा कि शीघ्र ही वे अपने साथियों सहित प्रदेश की राजनीति में भूचाल लाने जा रहे है। इस मौके पर उन्होंने अपने राजनीतिक साथियों प्रताप सिंह राणा ,अशोक गौतम ,अमन हैप्पी व अन्य सहित मां ज्वाला जी के दर्शन किये तथा नई चुनौतियों का सामना करने के लिए मां का आशीर्वाद मांगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version