नाहन : आईपीएल 2024 के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस की टीम से हुआ। यह मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात को 63 रन से हरा कर एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की। आईपीएल 2024 में ये चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी जीत है।

सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए थे। उनके लिए सबसे ज्यादा रन शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 51 रन बनाए। कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और रचीन रवींद्र ने 46-46 रन की दमदार परियां खेली । दूसरी और डैरेल मिचेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे। समीर रिजवी 6 गेंदों पर 14 रन और जडेजा ने 3 गेंदों पर 7 रन बनाकर अंतिम ओवर में पारी का तूफानी अंत किया। गुजरात के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। वहीं, साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा को 1-1 विकेट मिला।

इस बड़े टारगेट के जवाब में गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी बिखर गयी और टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी। गुजरात टाइटंस का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और यही टीम की हार की वजह बनी। टीम के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए। डेविड मिलर और साहा ने 21-21 रन की छोटी पारियां खेली । चेन्नई के लिए इस मैच में दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट लिए।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version