नाहन : भारत के खिलाफ हार के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने इंग्लैंड पर तंज कसते हुए यह बात कही। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज नें विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी और चेतेश्वर पुजारा जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे। उसके बावजूद भी टीम इंडिया ने एक तरफा सीरीज को अपने नाम किया है।

टिम पेन ने कहा मैं ये बहुत अच्छे से जानता हूं कि भारत की बी टीम से हारना कैसा लगता है। ऐसा हमारे साथ अपने घर पर ही हो चुका है। जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात दी थी। हालांकि टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में इंग्लैंड को इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए था।
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर टिम पेन ने इंग्लैंड पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, “इंग्लैंड ने अब तक जैसा भी खेल दिखाया है, इसे देखकर मुझे काफी मजा आया है। उन्होंने जिस तरह भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया। उसे देखकर काफी अच्छा लगा। वैसे भी इंग्लैंड को हारते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। मुझे गलत मत समझना, लेकिन ये टीम काफी मनोरंजक और रोमांचित खेल दिखाती है। टीम ने टेस्ट क्रिकेट का मजा बहुत बढ़ा दिया है। “

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version