शिमला: हिमाचल प्रदेश में इन दिनों आम आदमी पार्टी बदलाव मार्च अभियान जोर शोर से चला रही है। शिमला में भी आज आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह बदलाव मार्च और जन संवाद कार्यक्रम के साथ-साथ प्रभात फेरी का आयोजन किया। राजधानी शिमला के चौड़ा मैदान,नाभा, फागली और टूटी कंडी में आप कार्यकर्ताओ घर- घर जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार किया।

इस अवसर पर आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा की जन विरोधी नीतियों और पांच-पांच साल की बारियों से अब हिमाचल का आम आदमी परेशान है | उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी को जिस तरह का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है उससे आम आदमी पार्टी प्रदेश में लोगों की पहली पसंद बन गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार सेवा करने का एक अवसर मांग रही है |

उन्होंने कहा कि यदि एक बार अवसर मिलने के बाद भी काम नहीं करेंगे तो अगली बार दोबारा मौका मत देना। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों से जो भी वादा करती है उसे पूरा करके ही दम लेती है। इसअवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव विजय सिंह मट्टू, नरेंद्र ठाकुर, ममता चंदेल, प्रेम ठाकुर, साहिल, योगेश, गौरव सरसवाल, संदीप, राहुल और रवि समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version