श्री रेणुका जी: जिला सिरमौर के सैनधार क्षेत्र की दीद बगड़ पंचायत के अंतर्गत पड़ने वाले जाईचा-मजाई गांव की एक 21 वर्षीय युवती की पहाड़ी से गिरने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को उषा देवी अपनी छोटी बहन के साथ जंगल में बकरियां चराने गई थी। अचानक बकरियां चराते समय उषा देवी का पैर फिसल गया और वह पहाड़ी से नीचे खाई में जा गिरी। उसकी छोटी बहन ने तुरंत अपने घरवालों को उषा देवी के पहाड़ी से नीचे गिरने की सूचना दी।

घर के सदस्य तुरंत दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों द्वारा उषा देवी को खाई से बाहर निकाला गया। प्राइवेट गाड़ी द्वारा इस युवती को सिविल अस्पताल ददाहू में लाया गया। डॉक्टर ने  चेकअप के दौरान उषा देवी को मृत घोषित बताया। डॉक्टर द्वारा तुरंत ही श्री रेणुका जी थाने को घटना के बारे में सूचित किया गया। रेणुका थाना पुलिस तुरंत सिविल अस्पताल ददाहू पहुंची।

रेणुका थाना के  एस एच ओ देवी सिंह  नेगी ने बताया कि  पुलिस द्वारा मृतक उषा देवी का पोस्टमार्टम करवाया गया है पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । वही नायब तहसीलदार  ददाहू करमचंद द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए उसके परिजनों को दिए गए हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version