नाहन: जिला सिरमौर के तकनीकी प्रशिक्षण केंद्र नाहन में 15 फरवरी 2022 को 226 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि मैसर्स सन फार्मास्युटिकल्स, हिमाचल पॉलीयोलेफिन्स लिमिटेड, शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल और विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आयु सीमा 20-35 वर्ष तक होनी आवश्यक है। उन्होंने बताया कि सन फार्मास्युटिकल्स को सीनियर मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर या जनरल मैनेजर का 1 पद भरा जाना है। इस पद के लिए एमएससी केमिस्ट्री, बी.फार्मा या एम.फार्मा सहित 7 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। जूनियर मैन्युफैक्चरिंग असिस्टेंट के 16 पद के लिए आईटीआई इलेक्ट्रिकल, फिटर और सीनियर ऑफिसर पद के लिए एमएससी, बी.फार्मा के साथ 3 साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

इसी प्रकार, हिमाचल पॉलीयोलेफिन्स लिमिटेड में ऑपरेटर के 14 पद भरे जाने हैं, जिसमें 4 पद आईटीआई व 5 पद लैब असिस्टेंट के हैं जिनके लिए योग्यता बीएससी केमिस्ट्री होनी चाहिए जबकि लैब हेल्पर के 5 पदों के लिए अभ्यर्थी साइंस से 12वीं पास होना चाहिए।
इसके अतिरिक्त, शिवोम कॉटस्पिन लिमिटेड कालाअम्ब में हेल्पर के 100 पद, जीएमटी फार्मा इंटरनेशनल में हेल्पर के 70 पद व विशाल इंजीनियरिंग कंपनी यूनिट-2 में भी हेल्पर के 25 पद भरे जाने हैं। हेल्पर के पदों के लिए योग्यता 8वीं, 10वीं व 12वीं होना अनिवार्य है। इन पदों के लिए न्यूनतम वेतन 9000 रुपए और अधिकतम वेतन अनुभव के आधार पर तय किया जाएगा।
अक्षय शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो, मूल प्रमाण पत्र, बायोडाटा की कॉपी तथा अनुभव प्रमाण पत्र लेकर 15 फरवरी को सुबह 10 बजे आईटीआई नाहन पहुंचे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version