कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की बंजार घाटी में एक पर्यटकों से भरी कार दुर्घटनाग्रस्त होने से चार पर्यटकों की मौत होने का समाचार मिला है, दुर्घटना में तीन पर्यटक घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना नेशनल हाईवे 305 पर घियागी के समीप बीती हुई।

पर्यटकों की कार (टैक्सी) में 7 पर्यटक बैठे थे, दुर्घटना में चार पर्यटकों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई । बताया जाता है कि दुर्घटना की सूचना पुलिस व प्रशासन को आज सुबह मिली जब प्रातः काल अपने काम पर जा रहे मजदूरों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

दुर्घटना में घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से बंजार अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार (DL01-NA2124) शोझा से जब बंजार की तरफ जा रही थी तो घियागी के समीप अनियंत्रित होने से 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई । दुर्घटना में मारे गए चार पर्यटकों में तीन पुरुष व एक महिला शामिल है, जबकि अस्पताल में दो महिलाओं सहित तीन पर्यटकों का उपचार किया जा रहा है। घायलों में दो की पहचान 26 वर्षीय आस्था भंडारी व 27 वर्षीय साक्षी के तौर पर की गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नही हो सकी थी | पुलिस दुर्घटना स्थल पर छानबीन कर रही है और मृतकों की पहचान की जा रही है |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version