Hills Post

अवरूद्व मार्गों की बहाली को कार्य युद्व स्तर पर जारी

मंडी: उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने बताया कि जिला में बंद सड़कों को खोलने का कार्य यु़द्धस्तर पर जारी है। लोक निर्माण विभाग दिन रात कार्य कर बंद सड़कों को खोलने में जुटा हुआ है। बारिश के कारण जिला में 59 सड़कंे अबरूद्ध हो गई थीं, अब केवल 27 सड़कंे ही बंद हैं। जिनमें 3 मुख्य जिला सड़कें, 23 ग्रामीण सड़कंे और एक लिंक रोड़ है। 32 सड़कों को बहाल कर दिया गया है।

roads

उन्होंने बताया कि सुन्दरनगर मंडल में सलापड़ से तत्तापानी और करांगल से किंडर सड़क बंद है। सराज मंडल में 18 बंद सड़कों में अब केवल छह सड़कें संगवार से तरमबालीधार, तपनाली से घाट, लम्बाथाच से शिल्लीभागी, चैल-जंजैहली से धार , थूनाग से लमसेफर  और चैल-जंजैहली से तुंगाधार सड़कें बंद है। करसोग मंडल में कोटलू से कटंडा सड़क बंद है। थलौट मंडल में मसार से बनोल, दियोड़ से हटुआं-बहावास, खोलाना से कुन, थाच से कसोड़, हनोगी से सलोई, काशिमलीधार से बनवाड़, लिंक रोड बनोटी, सुराड़ से नलवागी, थाच से खारी, सुधरानी से तीलधार, थाट्टा से समलवास, सेगला से डांडी-चिऊंतापानीऔर चक्कीधार से डोबा सड़क बंद है।

जोगिन्द्रनगर मंडल में कुण्डुनी से कास, एजजु से बसाही और डगौन से सलेरा सड़क बंद है। धर्मपुर मंडल में केवल दो सड़कें लिंक रोड बडयार हराबाग और हलवानी से बारल वाया रीयुर सड़क बंद है। जिला में स्थापित 4013 ट्रांसफार्मर में केबल एक ट्रांसफार्मर में विद्युत सप्लाई बहाल नहीं हो पाई है। जिसे भी शीघ्र ही बहाल कर दिया जाएगा।