Demo

ममता बनर्जी सरकार को बर्खास्त करने की माँग, नाहन में सड़कों पर उतरे बीजेपी कार्यकर्ता

नाहन : पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हो रहे उत्पीड़न और जमीन हड़पने के मामलो को लेकर नाहन में आज भाजपा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की । भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के हिंदू आश्रम से रोष रैली की शुरुआत की जो शहर के प्रमुख स्थानों से होते हुए वापिस हिन्दू आश्रम पहुँची।
सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध लगातार चिंता का विषय बने हुए हैं और ममता बनर्जी सरकार मामले को लेकर संवेदनशील नहीं है ऐसे भी भाजपा द्वारा ममता बनर्जी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की जा रही है।

nahan bjp

उन्होंने कहा कि महिला यौन उत्पीड़न मामले में खुद तृणमूल कांग्रेस की नेता शामिल है और लंबे समय तक त्रिमूल कांग्रेस के नेता को गिरफ्तार नहीं किया गया जो बेहद चिंता का विषय है।
विनय गुप्ता ने कहा कि ममता सरकार की गुंडागर्दी के चलते पश्चिम बंगाल में महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है साथ ही आम लोगो की जमीनें हड़पी जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पश्चिम बंगाल में मौजूदा हालात बने हुए हैं इन हालात में सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।