संवाददाता

गुरुकुल स्कूल की प्रिंसिपल को मिला ‘राधाकृष्णन बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड 2023’

सोलन: सोलन के गुरूकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकंडरी स्कूल सोलन की प्रिंसिपल लखविंदर कौर अरोड़ा को ब्रेव सोल्स अवाड्र्स द्वारा प्रतिष्ठित डॉ. एस. राधाकृष्णन बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। ये सम्मान  समारोह 3 सितंबर 2023 को शिक्षक दिवस के अवसर पर होटल माउंट व्यू चंडीगढ़ में हुआ।

राधाकृष्णन बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड 2023

इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि संसद सदस्य कार्तिकेय शर्मा थे। इस मौके पर कई गणमान्यलोग मौजूद रहे। डॉ. एस राधाकृष्णन सर्वश्रेष्ठ प्रिंसिपल पुरस्कार 2023  प्रतिष्ठित पुरस्कार है जो उन व्यक्तियों को मान्यता देता है जिन्होंने असाधारण नेतृत्व गुण प्रदर्शित किए हैं और शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।   लखविंदर कौर अरोड़ा को 200 से अधिक नामांकनों में से इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए चुना गया।

हिमाचल प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए,  अरोड़ा को उनके अटूट समर्पण, नवीन दृष्टिकोण और शिक्षा प्रणाली की बेहतरी में अनुकरणीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि  लखविंदर अरोड़ा को इस श्रेणी वर्ष में लगातार दूसरे पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। स्कूल प्रबंधन ने भी उनकी इस उपलब्धी पर बधाई दी।