नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार एक घोषणा करते हुए कहा कि हिजाब पहनने वाली लड़की भारत की प्रधानमंत्री बनेगी। आज ओवैसी ने 43 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हिजाब पहनने वाली लड़कियां अधिक ऊंचाई हासिल करेंगी। हिजाब पहनने वाली महिलाएं डॉक्टर, कलेक्टर, मजिस्ट्रेट, बिजनेसवुमन आदि बन जाएंगी। मैं इसे देखने के लिए जीवित नहीं हो सकता, लेकिन एक दिन हिजाब पहनने वाली महिला इस देश की प्रधान मंत्री बनेगी, ”ओवैसी ने कहा।

उल्लेखनीय है कि ओवैसी की यह प्रतिक्रिया कर्नाटक से हिजाब विवाद के मद्देनजर आई है, जो अब देश के अन्य हिस्सों में ही नहीं अपितु विदेश में भी फैल गया है। ओवैसी की हिजाब पहने महिला एक दिन भारत की पीएम बनेगी वाली भविष्यवाणी से कुछ दिनों पहले उन्होंने एक मुस्लिम छात्रा मुस्कान को अपना खुला समर्थन दिया, जिसे कर्नाटक के मांड्या जिले में पीटा जा रहा था।

ओवैसी ने उन पर हमले के बाद गृह मंत्रालय द्वारा Z सुरक्षा कवर को यह कहकर ठुकरा दिया था कि यदि मुस्कान जैसी लड़कियों को खतरा है, तो इस सुरक्षा के कोई मायने नही है |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version