हिमाचल की जूनियर गर्ल्स टीम नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए रवाना

शिमला : आज हिमाचल प्रदेश की महिला जूनियर नेशनल फुटबॉल टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आंध्र प्रदेश के लिए रवाना हो गई। सोलन जिला के लॉरेंस स्कूल सनावर की छात्रा इनाया इस टीम का नेतृत्व करेंगी। हिमाचल प्रदेश टीम का पहला मुकाबला 3 अगस्त को आंध्र प्रदेश के साथ, दूसरा मुकाबला 5 अगस्त को झारखंड के साथ और तीसरा मुकाबला बिहार के साथ 7 अगस्त को खेला जाएगा।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष सुनील शर्मा (बिट्टू ) ने सभी चयनित खिलाड़ियों को शुभकानाएं व अपना आशीर्वाद दिया और टीम को इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

junior girls team

सुनील शर्मा ने माननीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हिमाचल सरकार और हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ, प्रदेश में फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इस विश्वप्रसिद्ध खेल को प्रदेश में और अधिक मजबूत करने का प्रयास करती रहेगी।

सोलन जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए ट्रेनिंग कैंप सोलन के लॉरेंस स्कूल सनावर में आयोजित किया गया था जिसमें प्रदेश भर से 25 महिला खिलाडियों का चुनाव किया गया था। इन खिलाड़ियों से 22 खिलाड़ी चयनित होकर प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

सोलन जिला फुटबॉल संघ के महासचिव करनजीत सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश महिला जूनियर फुटबॉल के टीम कोच अर्शदीप कौर, टीम प्रबंधक निकिता सूरजमुखी, सहायक कोच गोपाल होंगे।

आज कैंप के अंतिम दिन, हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष सुनील शर्मा (बिट्टू), लॉरेंस स्कूल सनावर के हेडमास्टर हिम्मत सिंह ढिल्लों , ओल्ड सनारियन सोसाइटी के अध्यक्ष पंकज सपरू , सोलन जिला फुटबॉल संघ के महासचिव करणजीत , लॉरेंस स्कूल, सनावर के डिप्टी हेडमास्टर रवि कुमार, लॉरेंस स्कूल सनावर के बर्सर मेहक सिंह, लॉरेंस स्कूल सनावर के स्पोर्ट्स फैकल्टी के हैड मनोज कुमार गुलिया, डी पी चौहान, सोलन जिला फुटबॉल संघ के मेंबर नवीन वर्मा, पवन कुमार और परमिंदर उपस्थित रहे और उन्होंने सभी खिलाडियों को शुभकामनाएं दी।