उद्योग एवं संसदीय मामले मंत्री ने राजगढ़ में सुनी जनसमस्याएं

नाहन : उद्योग एवं संसदीय मामले मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के अपने प्रवास कार्यक्रम के दौरान आज सायं राजगढ़ स्थित विश्राम गृह परिसर में क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधि व स्थानीय लोगों ने मंत्री से मुलाकात की और क्षेत्र की सामूहिक व व्यक्तिगत समस्याएं उनके समक्ष रखी।

उद्योग एवं संसदीय मामले मंत्री ने इनमें से अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया तथा कुछ समस्याओं को सम्बंधित विभागों को तुरंत निराकरण के लिये सौंप दिया।

industry miister himachal

उन्होंने क्षेत्र की जनता को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा रखी गई सभी मांगो को वह प्रदेश सरकार के समक्ष गम्भीरता से उठाएंगे।
उद्योग मंत्री ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की ओर से प्राप्त होने वाली समस्याओं का समय पर निराकरण करना सुनिश्चित करें।

इससे पूर्व, राजगढ़ पहुंचने पर मंत्री हर्षवर्धन चौहान का फूल मालाओं से लोगों ने भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस सचिव दयाल प्यारी, नगर पंचायत अध्यक्षा ज्योति साहनी, कांग्रेस मंडल अध्यक्ष रणधीर सिंह पंवार, नायब तहसीलदार दयानंद शर्मा, कांग्रेस पदाधिकारी एवं क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

Demo