पांवटा साहिब: सैलून में चोरी करने वाला नाबालिग गिरफ्तार, बरामद सामान अन्य चोरी की घटनाओं से भी जुड़ा

नाहन : 28 सितंबर 2024 की रात को पांवटा साहिब में स्थित PB-The Luxury Studio (Unisex Salon) में चोरी की घटना घटी। इस वारदात में चोरों ने कॉस्मेटिक्स, आर्टिफिशियल ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। चोरी की सूचना मिलते ही, सैलून मालिक ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए SDPO पांवटा साहिब ने तुरंत विभिन्न टीमों का गठन किया और चोरी की जांच के लिए व्यापक जांच अभियान चलाया। इस दौरान, सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच की गई, जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हुई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया, जो नाबालिग निकला।

paonta sahib theft

नाबालिग से पूछताछ के दौरान पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद विभिन्न चोरी किए गए सामान बरामद किए। इनमें कॉस्मेटिक्स, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, और अन्य कीमती वस्त्र शामिल थे। ये सामान स्पष्ट रूप से चोरी की गई वस्तुओं के रूप में पहचाने गए हैं, जो नाबालिग ने विभिन्न स्थानों से चुराए थे।

हैरानी की बात यह है कि नाबालिग से बरामद सामान केवल पांवटा साहिब के सैलून से चोरी नहीं किया गया था। उसकी तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास और भी कीमती सामान मिला, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह एक संगठित तरीके से चोरी की गतिविधियों में लिप्त हो सकता है।

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि यह नाबालिग अन्य चोरी की घटनाओं में भी शामिल रहा है। इससे यह सवाल उठता है कि क्या वह किसी गिरोह का हिस्सा है या अकेले ही इन वारदातों को अंजाम दे रहा है। पुलिस उसकी संलिप्तता के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उसकी गहन पूछताछ कर रही है और यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है कि वह और किन-किन चोरी की घटनाओं में शामिल रहा है।

पुलिस द्वारा चोरीशुदा सामानों को रिकवर करने का प्रयास तेजी से किया जा रहा है । मामले में तफ्तीश लगातार जारी है।