नाहन में कल पीएम मोदी की रैली के दौरान कई रास्ते रहेंगे बंद, पढ़ लीजिए ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

नाहन : प्रधानमंत्री मोदी कल यानी 24 मई को नाहन के चौगान मैदान में जन सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसके लिए सिरमौर जिला पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 9 बजे से 1 बजे तक नाहन की ITI शिमला रोड से बाल्मीकि बस्ती तक रोड बंद रहेगा।

शिमला, सोलन, जमटा व रेणुका जी की तरफ से आने वाली रैली के वाहनों को ITI नाहन/BDO office तक सवारियों को उतारने के लिए आने दिया जाएगा व वहां से वापस भेज दिया जाएगा। पांवटा साहिब, कालाअम्ब की तरफ से आने वाली रैली के वाहनों को बस्ती चौक नाहन तक सवारियों को उतारने के लिए आने दिया जाएगा व उसके बाद वापस भेज दिया जाएगा। पांवटा साहिब से चंडीगढ़ जाने के लिए खजुरना-विक्रमबाग-काला-अम्ब मार्ग का उपयोग करें। चंडीगढ, काला-अम्ब से पांवटा साहिब जाने के लिए मोगीन्द, सैनवाला से दोसडका, खजुरना पुल मार्ग का उपयोग करें।

trafic advisory for pm nahan

शिमला-सोलन से पांवटा साहिब की तरफ जाने के लिए वाया चंडीगढ़-काला-अम्ब-सैनवाला, दोसडका, खजुरना पुल मार्ग का उपयोग करें या सोलन-सरांहा-जमटा-बायला-धौलाकुआँ मार्ग का उपयोग करें। इस दौरान नाहन क्षेत्र से वाहनों की आवाजाही पर पाबंदी रहेगी केवल आपातकालीन वाहनों की आवाजाही रहेगी।

मैप द्वारा इस दौरान मार्गो का उपयोग करने बारे दर्शाया गया है। अतः आम जनता से अपील की जाती है कि वह कानून तथा यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने में पुलिस का सहयोग करें। सिरमौर पुलिस ने जनता से अपील की है कि समय से अपने आने जाने का प्लान तैयार करें, ताकि किसी असुविधा का सामना न करना पडे ।

Demo