सिरमौर: कोटडी ब्यास स्कूल की श्वेता राज्य खेल छात्रावास के लिए चयनित

नाहन : पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटड़ी ब्यास के प्रतिष्ठित शहीद कमल कांत स्मारक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटड़ी ब्यास की बात करें तो यहाँ के छात्र नयी-नयी उपलब्धियां अपने नाम कर रहे हैं। इसमें एक उपलब्धि और जुड़ गयी है जब राज्य हॉकी खेल छात्रावास के लिए हुए हॉकी ट्रायल में स्कूल की छात्रा श्वेता चौधरी का चयन हुआ है। श्वेता ने पिछले साल हैंडबाल व योग मे भी राज्यस्तरीय प्रतियोगता में भाग लिया था। श्वेता 7वीं क्लास की छात्रा है उसके पिता सुनील कुमार प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है और माता सुमन कुमारी गृहिणी है।

kohthi vyas school

एक साल से हॉकी की प्रैक्टिस में लगी हुई थी और उसे उसकी मेहनत का फल हॉस्टल में चयन होकर मिला। उसके चयन से उसके परिवार व कोटडी व्यास में ख़ुशी का माहौल है। पंचायत प्रधान सुरेश कुमार व पंचायत निकाय ने इस उपलब्धि हेतु श्वेता और उसके परिवार व स्कूल शिक्षकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि श्वेता हॉस्टल में रह कर खेल की बारीकियों को सीख़ कर प्रदेश और देश के लिए खेले और कोटड़ी ब्यास का नाम ऊँचा करे।

पूर्व में प्रिंसिपल रहे अजय शर्मा ने श्वेता व् उसके परिवार और विशेष तौर पर शारीरिक शिक्षक सहित सभी स्टाफ व ग्राम वासियों को बधाई दी। एसएमसी प्रधान श्रीमान सिंह ने बताया कि खेल के क्षेत्र में हमारे स्कूल ने एक अलग पहचान राज्य स्तर और राष्ट्रीय पर बनाई है इसमें स्कूल के कर्मठ अध्यापको का विशेष योगदान है वे बधाई के पात्र हैं। इस उपलब्धि पर पांवटा साहिब में ख़ुशी का माहौल है।

एसएमसी अध्यक्ष श्रीमान सिंह ने बताया कि पिछले साल भी एक खिलाड़ी का चयन हॉकी स्टेट हॉस्टल सुंदरनगर के लिए हुआ था। विद्यालय के प्रधानाचार्य रघुवीर चौहान, शिक्षक ओम प्रकाश ,राकेश ,मोहन ज्योति कुमारी व बस्तीराम सिंगटा, नरेश कुमार ,चतर चौहान ने श्वेता की इस उपलब्धि पर उसे व् उसके परिवार को बधाई दी।

Demo