संवाददाता

Solan: बड़ोग रेलवे स्टेशन पर बॉलीवुड फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की हुई शूटिंग

सोलन: विश्व धरोहर कालका-शिमला रेलमार्ग के सबसे सुंदर रेलवे स्टेशन बड़ोग में मंगलवार को दिन भर लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज गूंजी। मौका था  बॉलीवुड फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग का। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर सुबह ही बड़ोग रेलवे स्टेशन पहुंचे गए थे।

मेट्रो इन दिनों

बता दें कि  मुख्य  भूमिका में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, अली फजल, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा इस मूवी में अलग-अलग भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक अनुराग बसु और फिल्ममेकर भूषण कुमार मिलकर कर रहे हैं।  

film barog

फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने  बताया कि वह हिमाचल प्रदेश में पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्राकृतिक सुंदरता से लबरेज हैं। उन्होंने कहा कि  यह फिल्म सितंबर 2024 तक रिलीज होगी।  विश्व धरोहर कालका-शिमला पर चलने वाली छुक-छुक ट्रेन को फिल्म की शूटिंग के लिए बुक किया गया है।

इसकी बोगियों को फूलों से सजाया गया है। यहां विवाह के कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं, जिसमें फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर शेरवानी में नजर आए, जबकि सारा अली खान सामान्य परिधान में थी। सहयोगी कलाकार विवाह के मौके पर पहनी जाने वाली पगड़ी में नजर आए। आज के सभी दृश्यों का फिल्मांकन बड़ोग रेलवे स्टेशन पर ही किया गया।  बड़ोग रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सुरेंद्र परमार ने बताया कि फिल्म  की शूटिंग के लिए एक ट्रेन को बुक किया गया है। ट्रेन को सुबह 6 से शाम 6.30 बजे तक की बुकिंग है।