श्री रेणुका जी: ददाहू विश्राम गृह में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में श्री रेणुका क्षेत्र के विधायक एवं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष  विनय कुमार ने कहा कि भाजपा के पदाधिकारी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विरूद्ध गलत बयानबाजी कर रहे हैं | उन्होंने कहा कि यह सभी बयान बेबुनियाद और तथ्यहीन है। विनय कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार बौखलाहट में अपने कैबिनेट मंत्रियों को बयानबाजी के लिए आगे कर रही है | उन्होंने कहा कि भाजपा केवल “मुकेश अग्निहोत्री के खिलाफ बोलो और कोई मुद्दा नहीं” के सिद्धांत पर चल रही है, क्योंकि उन्हें अब अपनी सत्ता जाती हुई नजर आ रही है।

विनय कुमार ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय नेता है और हिमाचल सरकार को उनकी लोकप्रियता से खतरा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य मुद्धा यही है कि जयराम सरकार इस वक्त पूरी तरह से फेल हो चुकी है। भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं है, जिस आधार पर वह कांग्रेस के साथ सामना कर सके |

उन्होंने कहा कि राकेश पठानिया वन मंत्री हैं, वे बेकार बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें चाहिए वह पहले वन के अवैध कटाव को तो रोकें । विनय कुमार ने कहा कि आप वन माफिया और खनन माफिया को तो आज तक रोक नहीं पाए हैं, अनाप-शनाप बयानबाजी करने से कुछ होने वाला नही है, आप लोग इसा सबसे से बाज आ जाएं ।

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के साथ पूरी कांग्रेस बिलकुल साथ खड़ी है और मजबूती के साथ खड़ी रहेगी। विनय कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार के जितने कारनामे है हम उन सब को जनता के सामने उजागर करेंगे। इस अवसर ओर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी विनोद जिंटा ने कहा कि  मुख्यमंत्री को अपनी कुर्सी खिसकती नजर आ रही है।  दिन प्रतिदिन नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है जिसके कारण सरकार अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है।

उन्होंने कह कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत भाजपा मुकेश अग्निहोत्री को बदनाम करने के लिए कर रही है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने हमेशा यही कहा है कि मुख्यमंत्री सुबह उठते हैं और हेलीकॉप्टर में घूमते हैं और 200 से 300 करोड़ की घोषणाएं करके शाम को घर वापस आ जाते हैं। उसमें क्या गलत कहा है। चुनाव का समय है प्रदेश वैसे ही आर्थिक बोझ के तले दबा हुआ है। 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version