श्री रेणुका जी: ददाहू से लगभग 7 किलोमीटर की दूरी पर ददाहू-नाहन मार्ग पर खादरी के समीप जलाल नदी में डूबने से 32 वर्षीय युवक की मौत होने का दुख़द समाचार है। मृतक की पहचान काला अंब निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक खादरी गांव में अपने मामा के घर कुछ समय के लिए आया हुआ था। गर्मी अधिक होने के चलते युवक जलाल नदी में नहाने के लिए के लिए चला गया।

बताते हैं कि जैसे ही युवक नहाने के लिए नदी में उतरा, वह गहराई में समा गया। काफी देर बीत जाने के बावजूद जब युवक घर नहीं पहुंचा तो घरवाले नदी के समीप उसे खोजने लगे, तभी एक कुंड के पास कपड़े पर पड़े हुए दिखाई दिए । काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को कुंड से निकाला गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

युवक को जब बाहर निकाला गया तो उसकी सांसे नही चल रही थी। । परिजनों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मामला नाहन थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है। बताया जा रहा है युवक को दौरे भी पड़ा करते थे। बरहाल, खबर की पुष्टि डीएसपी हेड क्वार्टर मीनाक्षी ने की है। उनका कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version