श्री रेणुका जी: सोमवार देर शाम को ददाहू तहसील के अंतर्गत आने वाले ठाकर गवाणा गांव के 19 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर धारटीधार क्षेत्र में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक युवक की पहचान सुनील कुमार पुत्र प्रेम सिंह गांव ठाकर गवाणा के रूपा में हुई है | जानकारी के अनुकसार युवक ने ददाहू से मात्र 3 किलोमीटर दूर तिरमली मार्ग के समीप जंगल में फंदा लगा लिया। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत श्री रेणुका जी पुलिस थाना को सूचित किया ।

सोमवार देर शाम युवक को मृत अवस्था में सिविल अस्पताल ददाहू लाया गया, जहां सिविल अस्पताल ददाहू के डॉक्टर द्वारा मृतक युवक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है | पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा । अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, श्री रेणुका जी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

डी. एस. पी. शक्ति सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उन्होंने कहा कि युवक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा मामले की छानबीन की जा रही है |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version