चम्बा : हाल ही में पंकज जरयाल का पहाड़ी गाना ‘सूटा रा जोड़ा ‘ रिलीज हुआ है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंकज जरयाल के भट्टी रे नजारे गाने के लोग दीवाने हैं। इस गाने को भी बहुत सारा प्यार दर्शकों ने दिया था। नए गाने के रिलीज होते ही लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है।
पंकज और आंकाक्षा के बीच सूट लेने को लेकर हो रही बातचीत पर आधारित गीत को दर्शकों द्वारा जहां खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं गीत की धुन पर सोशल मीडिया पर रील्स शाट्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं। गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज 2 दिनों के भीतर इसे फेसबुक युटुब सहित इंस्टग्राम पर लगभग एक लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

राजकीय महाविद्यालय नूरपुर में वोकेशनल विभाग में कार्यरत जिला चम्बा के भट्टियात निवासी पंकज जरयाल भट्टी रे नजारे गाने की अपार सफलता के बाद पंकज जरयाल ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के बैनर तले नया गीत “सूटा रा जोड़ा” को राजकीय महाविद्यालय नूरपुर के प्रधानाचार्य डा० अनिल ठाकुर द्वारा रिलीज किया गया।

पंकज जरयाल ने बताया कि यह अपना दूसरा गाना लेकर आ रहे है। इससे पहले भट्टी रे नजारे गाने को भी खूब सारा प्यार दिया है। जिसका फिल्माकन भट्टियात में किया गया था। सचिन डोगरा और अमित ठाकुर जी ने फिल्मांकन किया है गीत को संदीप कपूर ने लिखा है और कम्पोज भी उन्होंने किया है जबकि म्यूजिक CP स्टूडियो के डायरेक्टर शुभम शर्मा ने दिया है। आंकाक्षा कपूर और पंकज जरयाल ने अहम किरदार निभाया है। संदीप कपूर ने गाने का निर्देशन किया है।
प्रधानाचार्य डा० अनिल ठाकुर ने कहा की गीत संगीत अपनी भाषा लोक संस्कृति, परंपराओं को जीवित रखने व अन्य संस्कृतियों से सांझा करने का बेहतरीन माध्यम है। पंकज जरयाल को इस मौके पर उन्होंने हार्दिक शुभकामनाएं दी ।
आप भी इस लिंक पर क्लिक कर गाने का आनंद ले सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version