श्री रेणुका जी: सीनियर सेकेंडरी स्कूल ददाहू में रविवार से खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हो गई है। इस खेलकूद प्रतियोगिता में लगभग 8 स्कूलों के 150 छात्र-छात्राएं भाग ले रहे हैं | खेलकूद प्रतियोगिताओं में ददाहू, पनार, जरग, कोटी धीमान, बेचड़ का बाग, भाटगढ़, जामू कोटी, कमलाड़ आदि स्कूल के बच्चे भाग ले रहे हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव ठाकुर ने बताया कि मंगलवार व बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए जाएंगे।

इस कार्यक्रम मुख्य अतिथि ददाहू पंचायत के प्रधान पंकज गर्ग ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया और छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वंदना की। इस अवसर पर मंच का संचालन वीर सिंह व रिचा आर्य द्वारा किया गया। खेलकूद प्रतियोगिता में अंडर 14 छात्र-छात्राएं भाग ले रही है। स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव ठाकुर ने बताया कि यह प्रतियोगिता 7 अगस्त से 11 अगस्त तक ददाहू के खेल मैदान में खेली जाएगी। प्रिंसिपल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण 2 साल से खेलकूद गतिविधियां नहीं हो पाई है।

कार्यक्रम में पंकज गर्ग ने अपने ऐछिक निधि से 11 हजार रुपए देने की घोषणा की है । इस अवसर पर जगत सिंह, नवीन गुप्ता, रिचा आर्य, अभिषेक ठाकुर, बाबूराम शर्मा, हुनर सिंह ठाकुर, जगदीश सैनी, प्रीतम ठाकुर सहित कई अध्यापक मौजूद थे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version