नाहन: जिला सिरमौर कांग्रेस कमेटी ने आज जिला मुख्यालय नाहन में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध शहर में आक्रोश रैली निकालकर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन से उपायुक्त कार्यालय तक रैली निकालने के बाद अतिरिक्त उपायुक्त के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है ।

मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक कवंर अजय बहादुर सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने महंगाई को सांतवे आसमान पर पहुंचा दिया । लगातार बढ़ती महंगाई आम लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है । उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों के लगातार बढ़ते दाम आम व्यक्ति का बजट बिगड़ रहे हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जो नेता सिलेंडर एवं खाद्य तेल की कीमतों को लेकर रोना रोते थे आज वह लुप्त हो गए हैं । उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार के कार्यकाल में सिलेंडर एक हजार पार है तो वहीं खाद्य पदार्थों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं उन्होंने कहा कि आज बढ़ती महंगाई को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा देश के राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया है।

कवंर अजय बहादुर सिंह ने कहा कि स्थानीय मुद्दों की बात करें तो डॉ वाई.एस. परमार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में सुविधाओं का अभाव है । दूरदराज से आने वाले लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है । उन्होंने कहा कि इसके अलावा सड़कों की हालत बद से बदतर हो रही है । स्थानीय विधायक रोज उद्घाटन व शिलान्यास कर जनता को गुमराह कर रहे हैं जबकि जमीनी स्तर पर कोई विकास कार्य नहीं हो रहे हैं ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version