श्री रेणुका जी: अपनी पहचान एक सीबीआई अधिकारी की बताकर लोगों को ठगने वाले एक व्यक्ति को श्री रेणुका जी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जसवंत सिंह पुत्र श्री सालकु राम निवासी जरग ने थाना श्री रेणुकाजी में एक शिकायत दर्ज करवाई कि एक अजनबी व्यक्ति जो अपना नाम खुशाल शर्मा बताता है और खुद को CBI का एक अधिकारी बता रहा है। जसवंत सिंह का कहना है कि यह व्यक्ति उसकी बहन को पुलिस में नौकरी दिलवाने का आश्वासन देकर ददाहू बुला रहा है। जसवंत सिंह ने उसकी गाडी का नंबर CH04A7229 बताया है |

श्री रेणुका जी पुलिस ने जसवंत सिंह की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना रेणुकाजी में धारा 170, 419 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी हेम राज पुत्र दीप राम निवासी बलग पंचकुला हरियाणा की गाड़ी मारुति 800 CH04A7229 को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

छानबीन में पता चला है कि आरोपी अपने आपको CBI का अफसर और DSP शक्ति सिंह का दोस्त बताकर संगड़ाह और ददाहू सहित आस-पास के इलाके के लोगों को अपनी ठगी का शिकार बना रहा था। उक्त आरोपी ने राजगढ़ से भी 2-3 लोगों को नौकरी का झांसा देकर पैसे ऐंठे हैं । आरोपी को आज न्यायालय में न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जा रहा है। आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर उससे  और अधिक गहनता से पूछताछ की जाएगी कि उसने और कितने लोगों को बेवकूफ बना कर उनसे पैसे ऐंठे है । पुलिस की आगामी कार्यवाही जारी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version