सुंदरनगर: सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की अति दुर्गम ग्राम पंचायत सोझा के सरौर में हुए कार हादसे में हाड़ाबोई निवासी पांच लोगों की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। हादसे में मारे गए हाड़ाबोई के 5 लोगों की मौत पर पूर्व मंत्री व सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे रूप सिंह ठाकुर ने दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार को इस दुख को सहन करने की बात कही है।उन्होंने कहा कि यह बहुत ही अति दुर्गम क्षेत्र है और सभी लोग गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे। उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि के साथ अन्य राशि जल्द से जल्द दी जाए ताकि परिवार कुछ राहत महसूस कर सकें।

क्या था मामला
मंगलवार को चैत्र के पहले नवरात्र और संक्रांति के उपलक्ष्य में देवता के दर्शन की मन्नत पूरी करने के लिए मां प्रेमा देवी ने बेटे सुरेंद्र कुमार से इच्छा जताई। इस पर सुरेंद्र कुमार ने अपने दोस्त प्रेम लाल को अपनी कार लाने के लिए कहा। प्रेम लाल भी कार लेकर आ गया। जब मां-बेटा मंदिर जाने के लिए तैयार हुए तो सुरेंद्र कुमार के सात वर्षीय बेटे मोहित और चार वर्षीय बेटी परी ने भी साथ जाने की जिद की। इस पर दादी ने उन्हें साथ ले लिया और पुत्रवधू को भी चलने के लिए कहा। पुत्रवधू ने घर में काम होने की बात कह कर असमर्थता जताई।

प्रेमा देवी अपने बेटे, पोता और पोती के साथ ही सरिहणी गांव स्थित सतबाडा देव के मंदिर के लिए रवाना हो गई। जैसे ही वे मंदिर समीप पहुंचे तो कार मोड़ पर अनियंत्रित हो होकर   करीब 400 फीट गहरी सौल खड्ड में जा गिरी। हादसे में कार चालक सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे से सुरेंद्र की पत्नी और पिता पर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा।पत्नी ने पति और बच्चोें के साथ सास को भी खो दिया। वहीं अभी तक खड्ड से 3 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं और अन्य लोगों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम सर्च अभियान चला रही है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version